Headlines
Loading...
हिंदी वेबदुनिया के पाठको का स्वागत है ......!

Task Mate (early access)
टास्क मेट (बीटा) फिलहाल चयनित परीक्षकों तक सीमित है। यदि आपके पास एक रेफरल कोड है तो ही इस ऐप को डाउनलोड करें क्योंकि यह एप्लीकेशन इस समय और रेफेरल नहीं दे सकते हैं।

टास्क मेट Google द्वारा बनाया गया एक बीटा ऐप है जो दुनिया भर के व्यवसायों द्वारा पोस्ट किए गए विभिन्न प्रकार के सरल कार्यों तक पहुंच प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, पास के किसी रेस्टोरेंट या buisness की फोटो लेकर अपलोड करना होता है , अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सर्वेक्षण के सवालों के जवाब दें या अंग्रेजी से अपनी स्थानीय भाषा में वाक्य का अनुवाद करने में मदद करें।


आप उन कार्यों में भाग ले सकते हैं जिनमें आप रुचि रखते हैं,अन्यथा टास्क को छोड़ या चुन सकते है | आप टास्क को कभी भी ,कहीं से भी पूरा कर सकते है |
  • * Find tasks nearby
  • * Complete a task to begin earning
  • * Cash out your earnings

आपको उन कार्यों के लिए स्थानीय मुद्रा में भुगतान किया जाएगा जिन्हें आप सही तरीके से पूरा करते हैं और आपको तीसरे पक्ष के भुगतान प्रोसेसर वाले खाते की आवश्यकता होगी। जब आप कैश आउट करने के लिए तैयार हों, तो बस अपने ई-वॉलेट या खाते को हमारे भुगतान भागीदार के साथ हमारे ऐप में पंजीकृत करें, फिर अपने प्रोफ़ाइल पृष्ठ पर जाएं और "कैश आउट" बटन दबाएं। फिर आप अपनी कमाई को अपनी स्थानीय मुद्रा में वापस ले सकते हैं।


What is the referral code for Taskmate?,How can I get an invitation code from Google Taskmate?,

I am Student and Creator for YouTube, Blogger, Facebook, Instagram, Advertisement